वाशिंगटन । वाईएमसीए मास्टर नेशनल तैराकी प्रतियोगिता 2022 की स्वर्ण पदक विजेता जूड़ी 96 साल की हैं। 2023 में रूस के पीटर्स वर्ग में होने वाली सीनियर नेशनल गेम्स की तैयारी कर रही है। उनकी इच्छा है,कि वह इस प्रतियोगिता में भी गोल्ड मेडल हासिल करें। 96 साल की उम्र में भी वह पूरी तरह से फिट हैं। उन्होंने 100 वर्ष तक जीने की इच्छा जताई है। 
1926 में पैदा हुई जूड़ी ने 61 साल की उम्र में तैराकी प्रतियोगिता में भाग लिया था। इसके पहले वह सेल्स एंड एडवरटाइजिंग सेक्टर के प्रमुख पद से सेवानिवृत्त हुई थी। 96 साल की उम्र में भी वह हर तरीके से फिट हैं। उन्हें संगीत पसंद है। वह अपने आप को हमेशा जवान महसूस करती हैं। अभी भी नए-नए दोस्त बनाती हैं। नई नई चीजों से जुड़ती हैं। दिमाग और शरीर से रोज मेहनत कराती हैं। उपन्यास पढ़ती है। सुडोकू जैसे गेम रोजाना खेलती हैं। लंच और डिनर भी साथियों के साथ करती हैं। हमेशा हंसी मजाक और अपने दिमाग को प्रसन्न रखती हैं। अभी भी वह अपने आप को हर स्तर पर सक्रिय रखती हैं। 96 साल की उम्र में साइकिल चलाती हैं। बच्चों को स्विमिंग का प्रशिक्षण देती हैं। हमेशा युवाओं की तरह सोचती, और काम करती हैं। 
96 साल की उम्र में उनकी यह सक्रियता, जुनून,उनका स्वास्थ्य सभी को आश्चर्य में डालता है। वह अपने आप को स्वस्थ रखने के लिए हरी सब्जियां और फल का उपयोग खाने में ज्यादा उपयोग करती हैं। स्वस्थ
रहने के लिए खूब पैदल चलती हैं। सप्ताह में 3 दिन तैरती हैं। रोजाना साइकिल चलाती हैं। सबसे बड़ी बात यह है कि वह हर समय अपने आप को प्रसन्न रखती हैं।