अमेरिका में आज मिड-टर्म इलेक्शन यानी मध्यावधि चुनाव होने जा रहा है। इस बीच पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने बड़ा एलान करते हुए कहा है कि वे 15 नवंबर को बहुत बड़ी घोषणा करने जा रहे हैं। समाचार एजेंसी ने इसकी जानकारी दी है। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के इस एलान से जहां सियासी अटकलें तेज हो गई हैं वहीं बाइडन सरकार भी असमंसज में पड़ गई है। हालांकि, इस गुप्त घोषणा की अभी तक किसी को भनक नहीं लगी है।

हालांकि, राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने विस्तार से नहीं बताया है कि आखिर वे किस तरह की घोषणा करने वाले हैं। लेकिन उनके इशारे से साफ लग रहा है कि वे 2024 में चुनावी मैदान में एक बार फिर से उतरने वाले हैं। ओहिओ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं 15 नवंबर(मंगलवार) को बड़ी घोषणा करने जा रहा हूं। ट्रंप ने जैसे ही घोषणा की उसके बाद भीड़ उत्साह से भर गई और ट्रंप-ट्रंप के नारे लगाने लगी।

चुनाव में पूरा जोर लगा रहे ट्रंप
मध्यावधि चुनाव में पूरा जोर लगाते हुए ट्रंप तीसरे राष्ट्रपति अभियान शुरू करने की अपनी योजनाओं के बारे में पूरी तरह से मुखर हो गए हैं, उन्होंने हाल के दिनों में कहा है कि वह एक बार फिर से रेस में आएंगे और अपने इरादों को बहुत जल्द स्पष्ट करेंगे। बता दें कि ट्रंप सीनेट के उम्मीदवार जेडी वेंस के पक्ष में मध्यावधि चुनाव की अपनी अंतिम रैली कर रहे थे। इस दौरान ट्रंप ने कहा कि हम चाहते हैं कि आने वाले कल के महत्व में कोई कमी न आए।