बीजेपी सांसद नवनीत राणा के 15 सेकेंड वाले बयान को लेकर विवाद गहराता जा रहा है. हैदराबाद में एक चुनावी सभा करते हुए नवनीत ने कहा कि अकबरुद्दीन ओवैसी ने 15 मिनट पुलिस हटाने की बात की थी, लेकिन हम तो सिर्फ 15 सेकेंड में दिखा देंगे कि क्या कर सकते हैं. इस पर एआईएमआईएम सांसद और अकबरुद्दीन के बड़े भाई असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि आप 15 घंटा ले लीजिए, आपसे कौन डर रहा है. हम तो तैयार हैं. 

हैदराबाद में बीजेपी प्रत्याशी माधवी लता के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचीं नवनीत राणा की भाषण देते-देते विवादित बयान दे दिया. उन्होंने कहा कि अकबरुद्दीन ओवैसी कहते हैं कि 15 मिनट के लिए पुलिस हटा लीजिए, हम दिखा देंगे कि क्या कर सकते हैं. मैं उनसे कहना चाहती हूं कि आपको तो 15 मिनट लगेंगे, मगर हमें तो बस 15 सेकेंड लगेंगे. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इसका वीडियो शेयर करते हुए असदुद्दीन ओवैसी और अकबरुद्दीन ओवैसी को टैग भी किया था.

हम यहीं बैठे हैं, करके दिखाइए कुछ: असदुद्दीन ओवैसी

वहीं, बीजेपी सांसद के इस बयान पर असदुद्दीन ओवैसी का भी बयान सामने आया. उन्होंने नवनीत राणा को चुनौती देते हुए कहा है कि आपको अब कुछ करके दिखाना होगा. एआईएमआईएम चीफ ने कहा, "हम यहीं बैठे हैं, आप करिए. आपको करके दिखाना पड़ेगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बोलिए और 15 सेकेंड नहीं 15 घंटे ले लें. शेर जहां भी रहे, शेर शेर ही होता है." 

आपके कौन डर रहा है, हम तो तैयार हैं: ओवैसी का तंज

ओवैसी ने पिछले कुछ सालों में हुई मॉब लिंचिंग की घटनाओं का जिक्र करते हुए नवनीत को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा, "आप क्या हाल करेंगे? 15 सेकेंड क्या एक घंटा ले लीजिए. कौन डर रहा है? हम तो तैयार हैं. आप क्या करेंगे? अखलाक का हाल करेंगे? जैसा मुख्तार के साथ किया वो हाल करेंगे, पहलू खान करेंगे? दिल्ली में पीएम आपका. सब चीज आपका है. हमें बता दीजिए, हम आ जाएंगे."