सिडनी । ऑस्ट्रेलिया के सिडनी के ओलंपिक पार्क में आयोजित कार्यक्रम में ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री एंथनी अल्बनीज ने मौजूद भारतीयों को संबोधित किया। इसके पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कुडोस बैंक एरिना में वैदिक मंत्रोच्चारण और अन्य पारंपरिक तरीकों के बीच स्वागत किया गया। ऑस्ट्रेलिया के लोग मंगलवार को पीएम मोदी की लोकप्रियता अपनी आंखों से देख रहे हैं।  सिडनी का ओलंपिक पार्क मोदी-मोदी के नारों से गूंज उठा है। 
भारतीय को संबोधित कर ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री अल्बनीज ने कहा कि पीएम मोदी बॉस हैं! उन्होंने कहा कि आखिरी बार मैंने किसी को इस स्टेज पर देखा था, तब वे ब्रूस स्प्रिंग्सटीन थे और उन्हें वैसा स्वागत नहीं मिला था। जैसा प्रधानमंत्री मोदी को मिला है। पीएम मोदी बॉस हैं। इस दौरान पूरा स्टेडियम मोदी-मोदी के नारों से गूंजता रहा। 
अपनी भारत यात्रा का जिक्र कर ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री ने कहा, जब मैं मार्च में भारत में था, तब यह खूबसूरत क्षणों से भरा एक यात्रा थी, गुजरात में होली मनाना, दिल्ली में महात्मा गांधी के लिए पुष्पांजलि अर्पित करना। मैं जहां भी गया, मुझे ऑस्ट्रेलिया और भारत के लोगों के बीच गहरा संबंध महसूस हुआ। यदि आप भारत को समझना चाहते हैं, तब ट्रेन और बस से यात्रा करें। इसके पहले ओलंपिक पार्क में पीएम मोदी का स्वागत पारंपरिक तौर से किया गया। वहां के स्थानीय निवासी ने पीएम मोदी की आरती भी उतारी। वैदिक मंत्रोच्चार के बीच पुजारियों ने दोनों नेताओं को टीका भी लगाया।