न्यूयॉर्क । प्रसिद्ध अमेरिकी मॉडल किम कार्दशियन की बहन ख्लो कार्दशियन को दूसरी बार मातृत्व सुख मिला है। उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड ट्रिस्टन थॉम्पसन ने सरोगेसी के जरिए अपने दूसरे बेबी बॉय का वेलकम किया है। हालांकि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। दोनों की एक 4 साल की बेटी ट्रू थॉम्पसन है। पिछले महीने ही दोनों की दूसरे बेबी की प्लानिंग का खुलासा हुआ था। बेटे के जन्म से ख्लो और ट्रिस्टन दोनों काफी खुश हैं। ख्लो के एक प्रतिनिधि ने पीपल मैगजीन को को दिए एक बयान में कहा, हम पुष्टि कर सकते हैं कि ट्रू का एक भाई हुआ है, जिसके लिए पिछले साल नवंबर में एक सरोगेट को चुना गया था।
ख्लो कार्दशियन के प्रतिनिधि ने आगे कहा, ख्लो ने इस एक सुंदर आशीर्वाद के लिए असाधारण सरोगेट का आभार जताया है। हम आपसे उनकी प्राइवेसी बनाए रखने की अपील करते हैं ताकि ख्लो अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित कर सकें। ख्लो और ट्रिस्टन ने साल 2016 में डेटिंग शुरू की थी। साल 2018 में, उन्होंने अपने पहले बच्चे, बेटी ट्रू थॉम्पसन का वेलकम किया था। ख्लो कार्दशियन और ट्रिस्टन थॉम्पसन पहली बार साल 2019 में अलग हो गए। उस दौरान ख्लो को पता चला था कि ट्रिस्टन का उनकी बहन काइली जेनर की करीबी दोस्त और अमेरिकी मॉडल-एक्ट्रेस जॉर्डन वड्स के साथ रिलेशनशिप में हैं। साल 2020 में कोरोना वायरस महामारी के बीच ट्रिस्टन ने जॉर्डन का साथ छोड़ दिया था और वापस ख्लों के साथ रिलेशनशिप में आ गए। पिछले साल दोनों फिर से अलग हो गए।
ख्लो कार्दशियन और ट्रिस्टन थॉम्पसन का रिश्ता भले ही पिछले साल खत्म हो गया लेकिन बतौर पैरेंट्स दोनों बात करते हैं। ख्लो कार्दशिय ने हाल में एक कंसीविंग को लेकर हुए अपने संघर्षों के बारे में बताया था। ख्लो ने ‘कीपिंग अप विद द कार्दशियन’ के मार्च 2021 के प्रीमियर एपिसोड के दौरान खुलासा किया था कि डॉक्टरों ने उन्हें सूचित किया कि अगर वह अपने दूसरे बच्चे को कंसीव करने का का फैसला करती हैं तो उन्हें 'उच्च जोखिम' वाली गर्भावस्था होगी। ख्लो कार्दशियन ने कहा था, 'डॉक्टर ने कहा था कि यह 80-प्रतिशत संभावना की है कि मेरा गर्भपात हो जाएगा। जब ट्रू होने वाली थी तब भी मेरा मिस कैरेज होने वाला था। लेकिन मुझे नहीं पता था कि यह एक लंबी बात की तरह था। यह सब मेरे लिए चौंकाने वाला है। मैं बस इतना करने की कोशिश कर रही हूं कि मेरे जीवन और मेरे परिवार में और अधिक प्यार आए।'