बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने शादी के बाद अपनी पहली दिवाली साथ में मनाई। कटरीना कैफ और विक्की कौशल, दोनों ने ही सोशल मीडिया पर दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। कटरीना कैफ ने जहां तैयार होने के बाद विक्की कौशल के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं और कैप्शन में लिखा- शुभ दिवाली। वहीं विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर बहुत ही खास पोस्ट की।

विक्की ने कैट को कहा-घर की लक्ष्मी
विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर अपनी और कटरीना कैफ की लक्ष्मी पूजा के दौरान की एक फोटो पोस्ट की जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- घर की लक्ष्मी के साथ लक्ष्मी पूजा हो गयी। आप सभी को हमारी तरफ से शुभ दीपावली। विक्की कौशल का अपनी पत्नी को लक्ष्मी कहा जाना फैंस के दिल को छू गया।

ढेरों सेलेब्रिटीज और फैंस ने विक्की-कटरीना की पोस्ट पर उन्हें दिवाली की शुभकामनाएं दी हैं। दिवाली पर लक्ष्मी गणेश की पूजा के दौरान कटरीना कैफ सूट में नजर आ रही हैं और विक्की कौशल ने कुर्ता पहन रखा है। कटरीना कैफ ने अपने सिर पर दुपट्टा डाला हुआ है। वहीं कटरीना ने पूजा के बाद तैयार होकर तस्वीरें शेयर की हैं।

तैयार होकर ऐसे दिखे विक्की-कटरीना
कटरीना कैफ ने जो फोटो डाली हैं उनमें विक्की कौशल व्हाइट और सिल्वर कलर की शेरवानी पहने नजर आ रहे हैं। कटरीना कैफ ने गोल्डन कलर की साड़ी पहनी हुई है जो उन पर बहुत सूट कर रही है। फैन पेजों पर ये तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। कुछ ही घंटों में 16 लाख से ज्यादा लोगों ने इन फोटोज को लाइक किया है।