काशीपुर । उत्तराखंड में 70 विधानसभा सीटों पर मतदान हो चुका है। अब प्रतीक्षा 10 मार्च की है जिस दिन परिणाम आएंगे। लेकिन कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने दावा किया कि उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार बनेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि हम इस बारे में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से अनुरोध करेंगे कि वह इस बार जल्द फैसला लें कि पार्टी में सीएम का चेहरा कौन होगा।
कांग्रेस नेता हरीश रावत ने कहा कि उत्तराखंड के लोगों ने विकास के लिए वोट किया है। वोटिंग कांग्रेस के पक्ष में हुई है। हमारी पार्टी सूबे में सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने कहा कि हमारा सीएम चेहरा वही होगा, जिसे लोग चाहते हैं। इस दौरान रावत ने कहा कि दुल्हन वही जो पिया मन भाए।
हरीश रावत ने दावा किया कि चुनाव के बाद भारतीय जनता पार्टी चिंतित है। क्योंकि यहां कांग्रेस सरकार बनाने जा रही है। बता दें कि हरीश रावत ने पहले दावा किया था कि कांग्रेस में किसी को भी मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में उनके नाम पर कोई आपत्ति नहीं है। 
गौरतलब है कि कांग्रेस पंजाब में तो अपना सीएम कैंडिडेट फेस का ऐलान कर चुकी है, लेकिन उत्तराखंड में अभी तक कांग्रेस ने इस बात से पर्दा नहीं उठाया है कि अगर पार्टी सत्ता में आती है तो सीएम की गद्दी कौन संभालेगा। ऐसे में हरीश रावत कहते हैं कि इस बारे में हम अपनी पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से अनुरोध करेंगे कि यहां सीएम फेस होगा, इसका फैसला करें।