लंदन । एक लडकी ऐसी है जिसे पानी से एलर्जी है। यह लडकी पानी को छूती है तो उसे खुजली होने लगती है। लड़की का दावा है कि उसे पानी छूने से एलर्जी है। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक लड़की साउथ कैरोलिना की रहने वाली है और एक अजीब मेडिकल कंडीशन से गुजर रही है। 
22 साल की लॉरेन मोंटेफुस्को के मुताबिक उसे पानी से ऐसी एलर्जी है कि नहाने के बाद आधे-एक घंटे तक उसे ज़बरदस्त खुजली होती है। सुनने में ये काफी अजीब लग रहा है लेकिन लड़की का दावा है कि उसे रोज़ाना ऐसी परिस्थिति को झेलना पड़ता है।लॉरेन मोंटेफुस्को का कहना है कि उसके लिए ज़िंदगी काफी मुश्किल है। जब वे 12 साल की थीं, तभी उन्हें ये बीमारी हुई, जो बढ़ती ही चली गई। 15 साल में उन्होंने पहली बार डॉक्टर को दिखाया था। तब उन्हें पता चला कि ये एक बीमारी है। इसके बाद वो नहाने से बचने लगीं। ज्यादातर वक्त वो बॉडी वाइप्स का इस्तेमाल करती हैं और ड्राई शैंपू से काम चलाती हैं। 
नहाने के बाद लगने वाली ठंडी हवा उनकी खुजली को और बढ़ा देती है। ये खुजली भी उनकी त्वचा पर ऊपर से न होकर गहराई से होती, जो बाहर दिखाई नहीं देती लेकिन अंदर ही अंदर तकलीफ देती है।लॉरेन को जो बीमारी है उसे एक्वाजेनिक अर्टिकेरिया कहते हैं। ये एक किस्म का चर्मरोग है, जिसके दुनिया भर में सिर्फ 37 मामले ही सामने आए हैं। ये सिर्फ पानी नहीं बल्कि पानी में डाले वाले कैमिकल से ज्यादा उभरती है।