शोएब इब्राहिम भले ही झलक दिखला जा 11 की ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर पाए, लेकिन उन्होंने अपने चाहने वालों का दिल जरूर जीत लिया। यही नहीं, स्टेज पर उनकी परफॉर्मेंसेज से जजेस भी काफी इम्प्रेस हुए। फराह खान ने तो यहां तक कह दिया था कि वह यह शो उन्हीं के नाम से याद रखेंगी।

रमजान का महीना चल रहा है। शोएब और उनकी पत्नी दीपिका कक्कड़ परिवार के साथ बड़ी शान से इफ्तारी सेलिब्रेट करते हैं। हाल ही में, शोएब की इफ्तारी में फराह खान भी आईं। यही नहीं, उन्होंने शोएब के लाडले रुहान को एक महंगा तोहफा भी दिया।

शोएब-दीपिका की इफ्तार में आईं फराह खान

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों अक्सर यूट्यूब पर व्लॉग्स के जरिए अपनी पर्सनल लाइफ की झलकियां दिखाते रहते हैं। 28 मार्च को शोएब ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक व्लॉग शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने बताया कि घर पर इफ्तारी में फराह खान आ रही हैं। इसके लिए दीपिका ने बहुत अच्छा इंतजाम किया था। 

फराह खान ने रुहान को दिया तोहफा

दीपिका ने फराह खान के आने की खुशी में बिरयानी, चिकन, रबड़ी, शाही टुकड़ा, कुल्फी, दही बड़े, चिकन पॉकेट्स बनाया। फराह आईं और उन्होंने पूरे घरवालों से मुलाकात की, हंसी मजाक किया और फिर इफ्तारी की। वह शोएब और दीपिका के बेटे के लिए एक प्यारा तोहफा भी लाईं। उन्होंने रुहान को एक सोने का ब्रेसलेट तोहफे में दिया और उसे पहनाया भी। 

दीपिका और शोएब ने साथ में ससुराल सिमर का में काम किया था। शो से शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी कुछ समय तक डेटिंग फेज में रही, फिर कपल ने 2018 में निकाह कर लिया था। पिछले साल दीपिका और शोएब पहली बार एक बेटे के माता-पिता बने। उनके बेटे का नाम रुहान है।