कोरबा में जंगली हाथियों का उत्पात लगातार जारी है। देर शाम होते ही हाथी जंगल से लगे गांव में पहुच रहे हैं। हाथियों के झुंड ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है। कटघोरा वन मंडल के परला गांव एक का वीडियो सामने आया है। जिसमें एक हाथी घर तोड़ता नजर आ रहा है।

हाथी ने पहले घर में रखा अनाज खाया फिर बाड़ी में लगे केले के झाड़ को बर्बाद किया। इस बीच घर वालों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। वहीं घटना की सूचना मिलते हैं वन विभाग टीम मौके पर पहुंची और हाथी को जंगल की तरफ खदेड़ा गया।

परला गांव में ग्रामीण दहशत में जीने की मजबूर हैं। ग्रामीणों की माने तो पिछले कई दिनों से हाथियों का दल इस क्षेत्र में जंगल में विचरण कर रहा है। हाथी का गांव के अंदर आने का कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी हाथी गांव में दस्तक दे चुका है और ग्रामीणों को काफी नुकसान का सामना भी करना पड़ा। हाथियों के इस उत्पात को लेकर कलेक्टर से भी शिकायत की जा चुकी है।

वन कर्मियों की माने तो ग्रामीणों को जंगल से जाने रोका जा रहा है। वहीं आसपास जंगल से लगे गांव में वन विभाग के द्वारा मुनादी कराई जा रही है। इसके अलावा ड्रोन कैमरे से भी नजर रखी जा रही है ताकि समय रहते हैं लोगों को सतर्क किया जा सके।