कोरिया, चर्च ऑफ गॉड वर्ल्ड मिशन सोसाइटी ने कोरिया के जिला अस्पताल के बल्ड बैंक में ‘जीवन साझा’ के तहत रक्तदान शिविर का आयोजन किया। इस मानवीय सेवा के अभियान में हर आयु वर्ग के लोग बढ़-चढ़कर शामिल हुए और 28 लोगों ने रक्तदान किया। उन्होंने दूसरों को भी रक्तदान के लिए प्रेरित करने का संकल्प लिया।
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. आर.एस. सेंगर ने इस अवसर पर चर्च ऑफ गॉड वर्ल्ड मिशन सोसाइटी के कार्य की सराहना की। उन्होंने कहा, रक्तदान एक नेक कार्य है जो मरीजों की जान बचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। रक्तदान से शरीर में कोई कमजोरी नहीं आती और यह अन्य संस्थाओं के लिए प्रेरणा का स्रोत बनता है।
शिविर में बैकुंठपुर अस्पताल के बल्ड बैंक ने सक्रिय सहयोग प्रदान किया ताकि रक्तदान प्रक्रिया सुरक्षित और व्यवस्थित हो सके। सोसायटी के सदस्य श्री बोधन एक्का ने बताया कि यह विश्व में 1533 वां विश्व रक्तदान ड्राइव था। उन्होंने अपने पड़ोसियों को संदेश दिया कि रक्तदान माता के प्रेम से प्रेरित होकर किया गया कार्य है, जो फसह के प्रेम के माध्यम से जीवन देने की इस मुहिम को आगे बढ़ा रहा है। इस अवसर पर बड़ी संख्या में रक्तदाता, डॉक्टर, और पैथोलॉजी स्टाफ उपस्थित थे।