कोलकाता । पश्चिम बंगाल में रामनवमी के बाद शुरू हुई हिंसा को लेकर राजनीति जारी है। भाजपा ममता बनर्जी और उनकी सरकार पर लगातार आरोप लगा रही है। इस बीच भाजपा सांसद लॉकेट चैटर्जी ने फिर से ममता पर निशाना साधा है। उन्होंने साफ तौर पर पूछा है, क्या ममता बंगाल में तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है? अपने बयान में लॉकेट चैटर्जी ने कहा कि पूर्व में कश्मीर में जो पत्थरबाज थे, वहां अब बंगाल में आ गए हैं। उन्होंने दावा किया कि रामनवमी की शोभायत्रा पर पत्थरबाजी हुई, उसमें कोई कार्रवाई नहीं हुई। 
भाजपा सांसद ने आरोप लगाया कि जिन लोगों पर हमला हुआ, उन्हें ही गिरफ़्तार किया गया। प. बंगाल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुकांता मजूमदार ने कहा कि रामनवमी की हिंसा पूर्व नियोजित थी, क्योंकि बम एक दिन में नहीं बनते...राज्यपाल ने हमें रिषड़ा और उसके आस-पास इलाकों में जाने से मना किया इसलिए हम वहां नहीं जाएंगे लेकिन अगर कल की तरह वहां फिर हिंसा हुई, तब हमें धरने पर बैठना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि हमने राज्यपाल से मुलाकात कर तत्काल केंद्रीय हस्तक्षेप की मांग की है क्योंकि पुलिस कानून व्यवस्था को संभाल नहीं पा रही है। 
इसके पहले रामनवमी पर हुई हिंसा को लेकर राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने कहा था कि बंगाल के नागरिकों की शांति की रक्षा करने के लिए जल्द से जल्द मजबूत और प्रभावी कदम उठाए जाएंगे। अपराधियों, गुंडों और बदमाशों को कानून अपने हाथ में नहीं लेने दिया जाएगा। पश्चिम बंगाल में हुगली जिले के हिंसा प्रभावित रिसड़ा शहर में पुलिस बल की भारी तैनाती के बीच निषेधाज्ञा अब भी लागू है और इंटरनेट सेवाएं बंद हैं।