चुनाव आते ही कांग्रेस त्रिपुण्ड लगाकर घूमने लगती है
भाजपा को जिताकर विकास का मार्ग प्रशस्त करें


भोपाल ।    कांग्रेस का चरित्र रामचरित मानस में रावण के कालनेमी की तरह है। जैसे ही चुनाव आता है कांग्रेस के नेता त्रिपुण्ड लगाकर चुनावी हिन्दू बनकर घूमने लगते है। प्रभु राम जी ने 15 साल का वनवास काटा था। कांग्रेस ने राम मंदिर बनने में रोड़े अटकाए, यहां तक की सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा देकर भगवान श्री राम अस्तित्व को ही नकार दिया। भगवान राम को काल्पनिक बताने वोले और सनातन का अपमान करने वालों को हमें इस चुनाव में करारा जवाब देना है। यह बात भाजपा सांसद और अभिनेता श्री मनोज तिवारी ने बुधवार को भोपाल की दक्षिण पश्चिम और नरेला और गोविंदपुरा विधानसभा में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार के दौरान सभा को सम्बोधित करते हुए कही। सभा के दौरान श्री मनोज तिवारी ने श्री राम मंदिर निर्माण पर गीत “मंदिर अब बनने लगा है, भगवा रंग चढ़ने लगा है“ गाया। 

भीम की गदा उठाकर इन कांग्रेसियों को जवाब देने का समय आ गया

मनोज तिवारी ने दक्षिण पश्चिम विधानसभा के प्रत्याशी श्री भगवानदास सबनानी के समर्थन में भीम नगर में सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के गठबंधन के लोग सनातन को जड़ से समाप्त करने की बात करते है और सनातन को बीमारी बताकर सनातन का अपमान करते है। उन्होंने उपस्थित जनता से कहा कि जब कांग्रेस के नेता आपसे वोट मांगने आए तो उनसे पूछना कि प्रभु श्रीराम के अस्तित्व को नकारने वालों क्या सदियों पुराने सनातन धर्म को समाप्त कर पाओगें ? उन्होंने कहा कि सनातन का विरोध करने वालों अयोध्या में श्री रामलला का भव्य मंदिर 22 जनवरी को बनकर तैयार होगा। उन्होंने कहा कि भीमनगर के भाई, बहनों अब भीम की गदा उठाकर इन कांग्रेसियों को जवाब देने का समय आ गया है। अपने वोट रूपी ताकत से 17 नवंबर को कमल का बटन दबाना है। 

कांग्रेसियों को करना भष्टाचार करना अच्छा लगता है

मनोज तिवारी ने कांग्रेस पर निशाना साधते कहा कि दुश्मनों की भारी फ़ौज नरेला को वापस 15 साल पीछे ले जाने के लिए बैठी है। कई ऐसे लोग है जिन्हे विकास अच्छा नहीं लगता। भष्टाचार करना अच्छा लगता है। उन्होंने कहा कि जब मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार रही तब प्रदेश को लूटने-खसोटने का काम किया। 15 महीने की कमलनाथ सरकार ने विकास के सारे काम ठप्प कर दिए थे, लेकिन जब से भाजपा की सरकार आई तब से मध्यप्रदेश के विकास को गति मिली है।