मैनपुरी:  यूपी के मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत सैफई में पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा और कहा कि भाजपा सत्ता के नशे में डूबी है और लोगों को वोट नहीं डालने दे रही। शिवपाल यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दौरान मतदाताओं को भाजपा सरकार वोट नहीं डालने दे रही है। हमारे अल्पसंख्यक और यादव समाज के लोग जब वोट डालने के लिए निकले तो उनके ऊपर लाठी चार्ज कर दिया गया उनको भगा दिया गया। यहां तक की बदायूं में हमारे बेटे को धरने पर बैठना पड़ा।

शिवपाल ने कहा कि भाजपा सत्ता के नशे में चुनाव जीतना चाहती है, लेकिन जनता बीजेपी को चुनाव नहीं जीतने देगी। शिवपाल ने कहा कि जहां-जहां इनका लग रहा था कि यहां इनका वोट प्रतिशत कम पड़ेगा वहां-वहां इन्होंने लाठी चार्ज करवा कर वोटो को कम पढ़वाने की कोशिश की है। हमारे एजेंट को पकड़ा जा रहा है उनके बस्तो को फाड़ा जा रहा है। अधिकारियों के पास फोन लगा रहे हैं तो उनके फोन बंद जा रहे हैं।

बीजेपी की क्रूरता के बाद जीतेंगे हम
शिवपाल यादव ने कहा कि हमारे वोटरों को डराने का काम किया जा रहा है, जिससे वह मतदान केंद्र पर ना पहुंचकर अपना मतदान न करें। लेकिन उसके बावजूद भी मतदाता हिम्मत दिखा रहे हैं और वोट कर रहे हैं। मैं आपको बता दूं कि बदायूं से अंकुर यादव जीत रहे हैं, मैनपुरी लोकसभा सीट से डिंपल यादव जीत रही हैं। वही फिरोजाबाद लोकसभा सीट से अक्षय यादव चुनाव जीत रहे हैं। बीजेपी वाले कुछ भी कर ले लेकिन जनता इनको वोट देने वाली नहीं है। पहले दूसरे चरण में तो इंडिया गठबंधन ने सबसे ज्यादा सीट जीती है और तीसरे चरण में भी इंडिया गठबंधन सबसे ज्यादा सीटें जीतने जा रहा है।