सैन फ्रांसिस्को । अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में भारतीय-अमेरिकी रिपब्लिकन उम्मीदवार विवेक रामास्वामी के लिए 29 सितंबर को सिलिकॉन वैली के कई दिग्गज रात्रिभोज का आयोजन करने वाले हैं। अमेरिकी पत्रकार टेडी श्लीफर द्वारा साझा किए गए निमंत्रण पत्र में विशेष अतिथि रामास्वामी के साथ अंतरंग रात्रिभोज और चर्चा का उल्लेख है। रात्रिभोज कार्यक्रम का आधार मूल्य 50,000 डॉलर रखा गया है और इसका लक्ष्य रामास्वामी के लिए लगभग 1 मिलियन डॉलर जुटाना है। 
इसका आयोजन सैन फ्रांसिस्को खाड़ी क्षेत्र में स्थित निवेशक और सोशल कैपिटल के सीईओ चमथ पालीहिपतिया के घर पर किया जाएगा। निमंत्रण पत्र के अनुसार, अन्य मेजबानों में उद्यम पूंजीपति डेविड सैक्स, अल्टीमीटर कैपिटल के ब्रैड गेर्स्टनर और क्रिप्टो निवेशक मैट हुआंग और केटी हॉन शामिल हैं।
रामास्वामी एक भारतीय मूल के उद्यमी और रिपब्लिकन पार्टी के सबसे कम उम्र के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार हैं। उन्होंने हाल ही में एच-1बी वीजा कार्यक्रम की आलोचना कर कहा था कि मौजूदा लॉटरी प्रणाली को खत्म करने की जरूरत है और इस अमेरिका की जरूरतों से मेल खाने के लिए योग्यता कौशल-आधारित आव्रजन योजना से बदल दिया जाना चाहिए। सिनसिनाटी, ओहियो में जन्मे रामास्वामी भारतीय आप्रवासियों के पुत्र हैं। उनके पिता एक इलेक्ट्रिकल इंजीनियर हैं और उनकी माँ एक मनोचिकित्सक हैं। उनके माता-पिता 40 साल पहले संयुक्त राज्य अमेरिका चले गए थे। रामास्वामी ने हार्वर्ड और येल विश्वविद्यालयों में पढ़ाई की और उनकी संपत्ति 500 मिलियन से अधिक है।