लखनऊ| समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर भाजपा सरकार पर हमला बोला और कहा कि उप मुख्यमंत्री छापेमारी करते रहते हैं। इन सबके बावजूद नतीजे में कोई सुधार नहीं हो रहा है।

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने आज यहां जारी बयान में कहा कि राज्य में स्वास्थ्य व्यवस्था ठीक होने का नाम नहीं ले रही है।उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री निर्देश पर निर्देश देते रहते हैं तो सरकारी अस्पतालों में हालत वही ढाक के तीन पात वाली है।

कहा कि उत्तर प्रदेश में डेंगू का प्रकोप बढ़ रहा है। अब तक इससे कई मौतें हो चुकी हैं। कई हजार डेंगू केस दर्ज किए जा चुके हैं। अस्पतालों में बीमारों की कतारें लगी हुई हैं। बुखार, उल्टी, दस्त के मरीज बड़ी संख्या में अस्पताल पहुंच रहे हैं। दिल के मरीजों की देखभाल भी ठीक से नहीं हो पा रही है। भाजपा सरकार ने कोरोना काल में जिस तरह लोगों को अनाथ छोड़ दिया था, वही रवैया इन दिनों भी दिखाई पड़ रहा है।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि डेंगू के खतरे से भाजपा सरकार जिस तरह जानकर भी अनजान बनी हुई है वह खतरनाक स्थिति है। मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री का जमीनी हकीकत पर कोई ध्यान नहीं है। अखिलेश ने तंज कसते हुए कहा कि पता नहीं मुख्यमंत्री की मशहूर टीम इलेवन और टीम नाइन इस समय कहां हैं?