जबलपुर ।    जबलपुर पश्चिम विधानसभा में प्रत्याशी बनने के बाद सांसद राकेश सिंह का मंगलवार को शहर आगमन हुआ। डुमना एयरपोर्ट पर उनका कार्यकर्ताओं ने उत्साह के साथ स्वागत किया। इसके पश्चात वे गौरीघाट में नर्मदा पूजन करने के बाद मंदिर दर्शन करने गए। इस दौरान सांसद राकेश सिंह ने जनता के आशीर्वाद एवं भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की संगठन शक्ति के बल से हम पश्चिम विधानसभा के साथ जबलपुर की सभी सीट जीतने का दावा किया। उन्होंने मध्य प्रदेश में प्रचंड बहुमत से भाजपा की सरकार पुनः बनने का दावा भी किया।

टिकट देने के लिए केंद्रीय नेतृत्व का आभार जताया

सिंह ने पत्रकारों से चर्चा में टिकट देने के लिए केंद्रीय नेतृत्व का आभार जताया। सांसद ने कहा पिछले 20 वर्षों में जबलपुर में अभूतपूर्व विकास कार्य हुए है और जबलपुर तेजी के साथ विकास के रास्ते पर आगे बढ़ा है और आने वाला चुनाव विकास के मुद्दे पर ही लड़ा जाएगा। उन्होंने कहा भाजपा सरकार की जनहितैषी योजनाओं का लाभ हर वर्ग को मिल रहा है और जनता भी चाहती है कि योजनाओं के लाभ की निरंतरता बनी रहे इसीलिए जनता ने अपना आशीर्वाद भाजपा को देने का मन बना लिया है।

पूरा विश्वास है कि आने वाले चुनाव में भी जनता का पूरा आशीर्वाद और सहयोग मिलेगा

उन्होंने कहा 14 महीने में कांग्रेस सरकार के दौर को भी प्रदेश की जनता ने देखा है और प्रदेश की जनता भी चाहती है कि भाजपा की सरकार पुनः बने।सांसद ने जबलपुर की जनता और पश्चिम विधानसभा की जनता के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा मुझे और भाजपा को जबलपुर की जनता और पश्चिम विधानसभा ने सांसद के रूप हमेशा आशीर्वाद दिया है और पूरा विश्वास है कि आने वाले चुनाव में भी जनता का पूरा आशीर्वाद और सहयोग मिलेगा।

पूजन अर्चन कर लिया आशीर्वाद

सांसद राकेश सिंह जबलपुर आगमन के बाद सीधे नर्मदा तट ग्वारीघाट पहुंचे जहां उन्होंने नर्मदा पूजन के बाद श्रीबाबाश्री आश्रम, श्री गणेश मंदिर, रामलला मंदिर एवं खारी घाट स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर में पूजन किया। इस अवसर पर ग्रामीण जिला अध्यक्ष रानू तिवारी, प्रदेश मंत्री आशीष दुबे, प्रदेश कोषाध्यक्ष अखिलेश जैन, विधायक अजय विश्नोई, अशोक रोहाणी, अंचल सोनकर, नीरज सिंह, जीएस ठाकुर, राममूर्ति मिश्रा, रिंकू विज, कमलेश अग्रवाल, पंकज दुबे, रजनीश यादव, राजेश दाहिया, शशिकांत शुक्ला आदि बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।