बिलासपुर ।  आम आदमी पार्टी के रोड शो से बदला शहर के राजनीतिक गलियारों का माहौल, बिलासपुर में आज आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी डॉ उज्वला कराड़े ने विशाल रोड शो किया। डॉक्टर उज्वला कराडे के समर्थन में रोड शो करने आई पंजाब की कैबिनेट मंत्री अनमोल गगन मान ने इस दौरान भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियों को आड़े हाथों लिया और कहा कि इन दोनों पार्टियों ने जनता को लंबे समय से ठगने का काम किया है।
इस चुनाव में जनता इन्हीं सबक सिखा के रहेगी। आम आदमी पार्टी ने आज बिलासपुर में बड़ा रोड शो किया जिसमें सैकड़ो की संख्या में लोग शामिल हुए रोड शो के दौरान जगह-जगह कार्यकर्ताओं ने रैली का स्वागत किया और पुष्पगुच्छ और मालाओं से आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी उज्वला का अभिनंदन किया रोड शो के दौरान उज्वला ने कहा कि इस बार मुझे बरसों से कष्ट झेल रही बिलासपुर की जनता के कष्टो को दूर करने बड़े लोगों से लड़ाई लडऩा है मुझे जनता का प्यार और समर्थन मिल रहा है।
जहां से निकली रैली वहां से शामिल हुए लोग
आज आम आदमी पार्टी के रोड शो के दौरान रैली बिलासपुर के विभिन्न चौक चौराहा से होकर गुजरी रैली जिस जिस चौक पर पहुंची वहां से लोगों ने रैली में अपनी सहभागिता दी और स्वयं कहा कि इस बार बिलासपुर में परिवर्तन लाने के लिए नई पार्टी का समर्थन करेंगे भाजपा और कांग्रेस दोनों को हम लंबे समय से देखते आ रहे हैं इन्होंने सिर्फ जनता को छलने का काम किया है। आम आदमी पार्टी की युवा प्रत्याशी उज्वला कराड़े ने राजनीति में पहली बार कदम रखकर बिलासपुर की राजनीति में एक नया अध्याय जोड़ा है दोनों पार्टियों से थक चुकी जनता इस बार नए चेहरे को तलाश रही है आज की रैली को देखकर ऐसा प्रतीत हुआ कि वास्तव में जनता बदलाव के मूड में है वही इस रैली को देखने के बाद शहर के राजनीतिक गलियारों में आम आदमी पार्टी की गुंज सुनाई देने लगी है