भारतीय स्मार्टफोन ब्रांड माइक्रोमैक्स (Micromax) ने अपनी "IN" सीरीज  के डिवाइसेस के साथ भारत में वापसी की है। कंपनी ने अब तक अपनी बजट सीरीज के तहत चार नए डिवाइस लॉन्च किए हैं, जिनमें से 2बी लेटेस्ट है। भारतीय स्मार्टफोन कंपनी को एक नया स्मार्टफोन लॉन्च हुए काफी समय हो गया है। एक नए लीक में अब दावा किया गया है कि कंपनी 15 दिसंबर के आसपास भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। माइक्रोमैक्स ने आधिकारिक तौर पर लॉन्च के बारे में किसी भी तरह की डिटेल शेयर नहीं की है।  

दिसंबर में Micromax इवेंट की अफवाह
Micromax 15 दिसंबर के आसपास भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। फिलहाल इस बात पता नहीं है कि कंपनी साल के अंत में कौन सा डिवाइस लॉन्च करेगी। ट्विटर उपयोगकर्ता हृदेश मिश्रा (@HkMicromax) ने प्रोडक्ट के बारे में कोई विवरण नहीं बताया। माइक्रोमैक्स के सोशल मीडिया हैंडल में भी 15 दिसंबर या उसके आसपास की किसी घटना का कोई जिक्र नहीं है। इसलिए, हम अपने पाठकों को सलाह देते हैं कि जब तक कंपनी आधिकारिक तौर पर इस घटना की पुष्टि नहीं कर देती।

कंपनी को पहले भारत में इन नोट 1 प्रो लॉन्च करने की अफवाह थी। स्मार्टफोन वेनिला नोट 1 से ऊपरका होगा जिसे पिछले साल भारत में लॉन्च किया गया था। डिवाइस को गीकबेंच पर MediaTek Helio G90 SoC और हुड के तहत 4GB RAM के साथ भी देखा गया था। यह एंड्रॉयड 10 आउट ऑफ द बॉक्स भी चलाता था। 

In 2b माइक्रोमैक्स की नवीनतम बजट पेशकश है। इसके बेस 4GB + 64GB वैरिएंट की कीमत 8,999 रुपये है। यह डिवाइस 6.52-इंच HD+ डिस्प्ले, Unisoc T610 SoC और 5000 mAh की बैटरी के साथ आता है। यह पीछे की तरफ एक डुअल-कैमरा सेटअप को भी स्पोर्ट करता है। इसमें 13MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ 2MP का डेप्थ सेंसर है। सेल्फी के लिए, डिवाइस वाटरड्रॉप नॉच के अंदर 5MP का फ्रंट कैमरा सेंसर के साथ आता है।