मुंबई। आईपीएल 20 - 20 टूर्नामेंट के एक मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर  के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 177 रन बनाए।
बैंगलोर ने टॉस जीता और राजस्थान को बल्लेबाजी का आमंत्रण दिया। राजस्थान की शुरुआत अच्छी नहीं रही। जोस बटलर को मोहम्मद सिराज ने 2 चौके मारने के बाद 8 रन पर बोल्ड कर दिया। मनन वोहरा 9 गेंदों में 7 रन बनाकर काइल जैमिसन  की गेंद पर केन रिचर्डसन द्वारा लपक लिए गए। डेविड मिलर को मोहम्मद सिराज ने एलबीडब्ल्यू कर दिया। 18 रन के भीतर 3 विकेट खोने के बाद राजस्थान की टीम दबाव में आ गई। संजू सैमसन और शिवम दुबे ने मिलकर पारी संभालने की कोशिश की। लेकिन संजू सैमसन को 21 रन के स्कोर पर वाशिंगटन सुंदर में ग्लेन मैक्सवेल के हाथों कैच करा दिया। संजू सैमसन ने 18 गेंदों में 2 चौके और एक छक्के की सहायता से 21 रन बनाए। इसके बाद रियान पराग और शिवम दुबे ने मिलकर पारी संभाली। रियान पराग ने 16 गेंदों में चार चौकों की सहायता से 25 रन का योगदान दिया। वह हर्षल पटेल की गेंद पर युजवेंद्र चहल को कैच दे बैठे। शिवम दुबे ने 32 गेंदों में पांच चौके और दो छक्के की सहायता से 46 रन बनाए। केन रिचर्डसन की एक गेंद पर ग्लेन मैक्सवेल ने उन्हें कैच कर लिया। राहुल तेवतिया ने 23 गेंदों में चार चौके और दो छक्के की सहायता से 40 रन की धुआंधार पारी खेली जिससे राजस्थान का स्कोर सम्मानजनक स्तर पर पहुंचा। तेवतिया को मोहम्मद सिराज ने शहबाज अहमद के हाथों कैच करा दिया। निचले क्रम के बल्लेबाज ज्यादा कमाल नहीं दिखा सके।
बैंगलोर के लिए मोहम्मद सिराज और हर्शल पटेल ने 3 - 3 तथा काइल जैमिसन,  कैन रिचर्ड्सन और वाशिंगटन सुंदर ने 1 - 1 विकेट लिए।