एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत किसी ने किसी वजह से अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। वहीं, इन दिनों राखी सावंत आदिल खान दुर्रानी के साथ अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। राखी ने अपने कथित पूर्व पति रितेश सिंह से अलग होने की अनाउंसमेंट के बाद बिजनेसमैन आदिल खान दुर्रानी से शादी की थी। 
 
उन्होंने दुर्रानी से इस्लामिक रीति-रिवाज से शादी की और इस्लाम अपना लिया। लेकिन कुछ टाइम बाद ही राखी और आदिल के बीच भी काफी अनबन शुरू हो गई। बाद में राखी ने आदिल पर कईं गंभीर आरोप लगाए। इस बीच आदिल सलाखों के पीछे भी रहे। वहीं जेल से बाहर आने के बाद आदिल ने राखी पर तमाम आरोप लगाये जिनका एक्ट्रेस ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया। वहीं अब राखी ने एक बार फिर अपने अलग रह रहे पति के साथ हुई बातचीत के स्क्रीनशॉट और वीडियो शेयर किए हैं।

वीडियो में आदिल खान दुर्रानी उनसे काम दिलाने के लिए कहते नजर आ रहे हैं। राखी ने आदिल के साथ अपनी शादी (निकाह) की तस्वीरें भी सबूत के तौर पर लोगों के सामने रखी हैं। आपको बता दें कि राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने और आदिल के बीच की कुछ पुरानी पर्सनल चैट का खुलासा किया है जहां मैसेज में आदिल इंडस्ट्री में काम मांगते दिखाई दे रहे हैं। आदिल ने मैसेज में लिखा है- मेरे लिए गाने ले आओ यार, मैं लॉकअप या बिग बॉस में भी जाना चाहता हूं। मुझे इस इंडस्ट्री में कुछ करना है। वहीं इसके जवाब में राखी ने लिखा है- ओके डियर।

मैसेजेस के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए राखी सावंत ने कैप्शन में लिखा है - मुझे पता था कि उसने फेमस होने लिए और बिग बॉस में हिस्सा लेने के लिए ये सब कुछ किया था। उसने पॉपुलैरिटी पाने के लिए मेरा इस्तेमाल किया। मैंने इस्लामिक नियमों का पालन किया और अब उसने मुझे धोखा दे दिया। राखी सावंत ने अपनी एक और पोस्ट में अपनी शादी का सर्टिफिकेट भी शेयर किया है जो उर्दू भाषा में लिखा हुआ है।