आईपीएल 2023 का स्टेज सज चुका है. टीमें धीरे-धीरे तैयारियों में लगी हुई हैं. आईपीएल में पिछली बार की तरह ही इस बार भी 10 टीमें ही खेलेंगी. आईपीएल का शुरूआती मैच चेन्नई सुपर किंग्स और डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाना है. टूर्नामेंट शुरू होने से पहले केएल राहुल की लखनऊ सुपर जाएंट्स टीम के एक खिलाड़ी ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. 

मैदान पर उतरा राहुल के तुरुप का इक्का 

केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जाएंट्स आईपीएल की तैयारियों में जुट चुकी है. आईपीएल टीमों ने अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. ऐसे ही लखनऊ सुपर जाएंट्स ने मोहसिन खान के मैदान पर प्रैक्टिस करते हुए वीडियो साझा की है. इस वीडियो में वह मैदान पर प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं. 

मोहसिन का आईपीएल करियर 

मोहसिन खान ने आईपीएल में एक ही सीजन अभी तक खेला है. आईपीएल 2022 में मोहसिन लखनऊ सुपर जाएंट्स की तरफ से खेले थे. उन्होंने अभी तक आईपीएल में 9 मुकाबले खेले हैं जिसमें 14 विकेट अपने नाम किए हैं. उनका आईपीएल में बेस्ट प्रदर्शन 16 रन देकर 4 विकेट रहा है. इस साल भी वह लखनऊ की ही टीम के लिए खेलेंगे. 

आईपीएल शेड्यूल 

आईपीएल 2023 की शुरुआत 31 मार्च से होने जा रही है. इस आईपीएल में 10 टीमें हिस्सा लेंगी.खास बात यह है कि इस बार आईपीएल में सभी टीमें अपने घरेलू मैदान पर भी खेलते हुए नजर आएंगी. आईपीएल का फाइनल मुकाबला 28 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा.