एयर इंडिया के एक विमान में एक बार फिर यात्री द्वारा बदसलूकी करने का मामला सामने आया है। एयर इंडिया के प्रवक्ता ने इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि ये घटना 29 मई को  फ्लाइट AI882 में हुई। फ्लाइट गोवा से दिल्ली आ रही थी। 

एयर इंडिया के प्रवक्ता ने यह भी बताया कि फ्लाइट में यात्रा के दौरान एक यात्री ने बदतमीजी की। आरोपी यात्री ने चालक दल के सदस्यों को गालियां दीं। इतना ही नहीं उसने चालक दल के सदस्यों में से एक पर हमला भी किया। उन्होंने यह भी बताया कि दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरने के बाद भी यात्री ने अपने खराब व्यवहार को जारी रखा। विमानन कंपनी के प्रवक्ता ने बताया कि फिलहाल आरोपी यात्री को  सुरक्षाकर्मियों को सौंप दिया गया है। हमने विमनन नियामक डीजीसीए को भी घटना की सूचना दी है। 

प्रवक्ता ने कहा कि हमारे चालक दल और यात्रियों की सुरक्षा हमारे लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है। हम यात्री के इस अनियंत्रित व्यवहार की कड़ी निंदा करते हैं। हम प्रभावित चालक दल के सदस्यों को हर संभव सहायता प्रदान करेंगे।

 बता दें कि नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (DGCA) के नियमों के तहत असभ्य और आक्रामक व्यावहार करने वाले हवाई यात्री को अलग-अलग अवधि के लिए उड़ान प्रतिबंध का सामना करना पड़ सकता है।