साउथ इंडस्ट्री के मेगास्टार और एक्टर राम चरण के पिता चिरंजीवी अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते है। आए दिन कुछ न कुछ पोस्ट साझा करते रहते है, लेकिन इस बार एक्टर ने एक पोस्ट के जरिए मीडिया पर गुस्सा जाहिर किया है, जिसके बाद से एक्टर सुर्खियों में आ गए है।

मीडिया में उड़ी थी एक्टर के कैंसर की खबर

दरअसल, एक्टर को लेकर खबर सामने आई थी उन्होंने कैंसर हो गया था और वह इलाज से बच गए। चिरंजीवी को कैंसर होने की खबर से उनके फैन्स भी टेंशन में आ गए थे। ऐसे में अब एक्टर ने न सिर्फ इसकी सच्चाई बताई है बल्कि ऐसी खबरें फैलाए जाने पर गुस्सा भी जाहिर किया है। चिरंजीवी ने कहा है कि उन्हें नॉन-कैंसर पॉलिप्स डिटेक्ट हुए थे, जिन्हें निकाल दिया गया है।

नॉन-कैंसर पॉलिप्स डिटेक्ट

शनिवार की शाम चिरंजीवी ने ट्विटर पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसमे लिखा, 'कुछ समय पहले एक कैंसर सेंटर का उद्घाटन करते वक्त मैंने बताया था कि कैंसर के बारे में जागरूकता फैलाना जरूरी है। मैंने आपसे कहा था कि अगर आप रेगुलर मेडिकल टेस्ट करवाएं तो कैंसर से बच सकते हैं। मैं अलर्ट था और मैंने कोलोन स्कोप टेस्ट करवाया। मैंने कहा था कि नॉन-कैंसर पॉलिप्स डिटेक्ट हुए थे और उन्हें निकाल दिया गया। मैंने कहा था कि अगर मैं टेस्ट नहीं करवाता तो यह कैंसर बन जाता।' इसलिए हर किसी को सावधानी बरतनी चाहिए और टेस्ट करवाने चाहिए। मैंने सिर्फ इतना ही कहा था।'

समझे बिना बकवास न लिखें- चिरंजीवी

चिरंजीवी ने आगे लिखा है, 'लेकिन कुछ मीडिया ऑर्गनाइजेशन ने इसे ठीक से नहीं समझा और 'मुझे कैंसर हो गया' और 'मैं इलाज के कारण बच गया' जैसे पोस्ट लिख डाले। ऐसे पत्रकारों से अपील है कि इस तरह की झूठी खबरें न दें। विषय को समझे बिना बकवास न लिखें। इस वजह से बहुत से लोग डरे हुए हैं और आहत हैं।'

फैंस को मिली राहत

एक्टर की इस पोस्ट के बाद उनके लाखों फैंस अब राहत की सांस लेते नजर आ रहे हैं। एक्टर के पोस्ट पर फैंस कमेंट कर भगवान का शुक्रिया कर रहे है। साथ ही साथ एक्टर को भी धन्यवाद कर रहे है कि उन्होंने दुनिया के सामने सच बताया। एक्टर की मूवी की बात करे तो जल्द भोला शंकर की मूवी में नजर आने वाले हैं।