टीम इंडिया के स्टार प्लेयर्स वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले से पहले फुटबॉल मैच का लुत्फ उठाने स्टेडियम पहुंचे। फुटबॉल टूर्नामेंट एएए कप के फाइनल मुकाबले को देखने विराट कोहली अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा संग पहुंचे। वहीं, करियर के सबसे शानदार दौर से गुजर रहे शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव और युवराज सिंह भी स्टेडियम में नजर आए। सूर्या भी अपनी पत्नी के साथ वेम्बली स्टेडियम में मैच का आनंद उठाते हुए दिखाई दिए।

अनुष्का संग पहुंचे कोहली

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा संग एफए टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले का लुत्फ उठाने स्टेडियम पहुंचे। कोहली-अनुष्का की सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

शुभमन गिल और युवराज भी नजर आए

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के साथ-साथ फाइनल मुकाबले के रोमांचक पलों का हिस्सा शुभमन गिल भी बने। गिल को भी स्टेडियम में मैनचेस्टर सिटी और मैनचेस्टर यूनाइटेड के बीच खेले गए धांसू मुकाबला का आनंद लेते हुए देखा गया। गिल के अलावा टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह भी फुटबॉल के मैदान पर पहुंचे। युवी ने प्री मैच की कमेंट्री में भी हिस्सा लिया।

वाइफ के साथ दिखे सूर्यकुमार यादव

डब्ल्यूटीसी फाइनल में बतौर स्टैंड बाय खिलाड़ी के तौर पर इंग्लैंड पहुंचे सूर्यकुमार यादव भी एफए कप के फाइनल मुकाबला का लुत्फ उठाने अपनी वाइफ संग पहुंचे। सूर्या और उनकी पत्नी की इस बेहद खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

मैनचेस्टर सिटी ने जमाया खिताब पर कब्जा

मैनचेस्टर सिटी ने बेहद रोमांचक फाइनल मुकाबले में मैनचेस्टर यूनाइटेड को 2-1 से मात देते हुए खिताब को अपने नाम किया। मैनचेस्टर सिटी ने फाइनल मैच में जीत दर्ज करने के साथ ही चार साल के सूखे को भी खत्म किया। टीम ने साल 2019 में आखिरी बार खिताब पर कब्जा जमाया था।