बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट मंदाना करीमी ने बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान किया है। मंदाना ने ये फैसला मीटू के आरोपों में फंसे फिल्ममेकर साजिद खान को बिग बॉस 16 में बतौर कंटेस्टेंट शामिल कराए जाने के बाद लिया। साजिद को बिग बॉस में शामिल करने का फैसला मंदाना समेत कई एक्ट्रेसेस को पसंद नहीं आ रहा है। मंदाना ने मीटू मूवमेंट के दौरान साजिद पर सेक्शुयल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था।

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में मंदाना ने साजिद के बिग बॉस शो में हिस्सा लेने पर निराशा जाहिर करते हुए कहा कि वह अब एक ऐसे इंडस्ट्री में काम नहीं करना चाहती हैं जहां महिलाओं के लिए कोई सम्मान नहीं है। मंदाना ने यह भी कहा कि वह इस बात से बिल्कुल हैरान हैं कि साजिद को अपने ऊपर लगे आरोपों से थोड़ा भी फर्क नहीं पड़ रहा है।

मंदाना ने अपने इंटरव्यू में आगे कहा "लोगों के लिए जिंदगी ऐसी हो गई है कि अगर किसी चीज से फायदा मिल रहा है या पैसे मिल रहे हैं तो उन्हें कुछ फर्क नहीं पड़ता। इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है जहां कोई किसी की मां है, बॉयफ्रेंड है या गर्लफ्रेंड या पति है। ये कुछ ऐसा है कि तुम मुझसे मतलब निकालो मैं तुमसे मतलब निकालूंगा।"

इस ईरानी एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने पिछले सात महीनों में किसी भी बॉलीवुड प्रोजेक्ट में काम नहीं किया है - "मैं बॉलीवुड में काम नहीं करना चाहती क्योंकि मैं ऐसे इंडस्ट्री से नहीं जुड़ना चाहती जहां महिलाओं के लिए कोई सम्मान नहीं है। एक्ट्रेस ने यह भी खुलासा किया कि पिछले रियलिटी शो में हिस्सा लेने की फीस उन्हें अब तक मिली है। इन सब के बीच मंदाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को भी प्राइवेट कर दिया है।

बता दें कि मंदाना बिग बॉस के नौवें सीजन में नजर आ चुकी है। इसके अलावा वह फिल्म रॉय, भाग जॉनी, क्या कूल हैं हम 3 और मैं और चार्ल्स जैसी फिल्मों में भी दिख चुकी है।