गूगल ने Pixel Buds Pro को भारत में लॉन्च कर दिया है। गूगल ने इस बड्स के साथ Google Pixel 6a स्मार्टफोन के प्री-ऑर्डर भी शुरू हो गए हैं। Google Pixel Buds Pro एक्टिल नॉइस केंसिलेशन (ANC) और छह कोर ऑडियो चिप के साथ आता है। यह चिप गूगल के खुद के बनाए एल्गोरिदम पर काम करती है। इस बड्स में डेडिकेटेड ट्रांसपेरेंसी मोड मिलता है, जो अच्छा साउंड ऑउटपुट देता है। 

Google Pixel Buds Pro की कीमत
इस ईयरबड्स को चार कलर ऑप्शन चारकोल, कोरल, फोग और लेमनग्रास में लॉन्च किया गया है। Google Pixel Buds Pro को 19,990 रुपये में पेश किया गया है। बड्स को 28 जुलाई से फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। 

Google Pixel Buds Pro की स्पेसिफिकेशन
बड्स में एक्टिल नॉइस केंसिलेशन (ANC) और बढ़िया साउंड क्वालिटी के साथ लॉन्च किया गया है। Google Pixel Buds Pro में गूगल द्वारा डेवलप्ड छह कोर वाली एक ऑडियो चिप मिलती है, जो बेहतर साउंड के लिए डिजाइन की गई है। Google Pixel Buds Pro को गूगल ने Pixel Buds और Pixel Buds A-सीरीज के सक्सेसर के तौर पर मार्केट में पेश किया है। इस बड्स में हेंड्स फ्री गूगल असिस्टेंट का फीचर भी दिया गया है। बड्स कैपेसिटिव टच सेंसर के साथ आती है, जो टैप और स्वैप गेस्चर को सपोर्ट करती है। वॉटर रेसिस्टेंट के लिए बड्स में IPX4 और केस में IPX2 की रेटिंग मिलती है। 

Google Pixel Buds Pro की बैटरी
Google Pixel Buds Pro में ANC के बिना 31 घंटे का प्लेबैक टाइम मिलता है। केस को यूएसबी सी-टाइप से चार्ज किया जा सकता है। इस बड्स में Qi वायरलेस चार्जिंग भी मिलती है। गूगल का दावा है कि केस फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है, इसकी 5 मिनट की चार्जिंग में 1 घंटे तक प्लेबैक लिया जा सकता है। कनेक्टिविटी की बात करें तो यह बड्स मल्टीपॉइंट कनेक्टिविटी के साथ आता है, जो एक बार में कई डिवाइस से कनेक्ट हो सकता है। इस बड्स में Bluetooth v5.0 का सपोर्ट मिलता है। बड्स को एंड्रॉयड और आईओएस के साथ टैबलेट और लैपटॉप से भी कनेक्ट किया जा सकता है।