बॉलीवुड इंडस्ट्री में पिछले कुछ सालों से बायोपिक्स का दौर चल रहा है। हर कोई एक्टर किसी-न-किसी की कहानी पर्दे पर दिखाता नजर आ रहा है। अब इस लिस्ट में उर्वशी रौतेला का नाम भी शामिल हो चुका है । जी हां, अदाकारा भी अब पर्दे पर इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस परवीन बाबी की बायोपिक लेकर आ रही है। इसकी चर्चा पिछले काफी समय से थी। ऐसे में अब एक्ट्रेस ने एक पोस्ट भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने प्राउड फील करने की बात कही है।

पर्दे पर परवीन बाबी बनकर उतरेगी उर्वशी

उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा की है जिसमे लिखा है फिल्म बाय वसीम एस खान। आगे बोल्ड लेटर्स में परवीन बाबी का नाम लिखा है और साथ ही दो पैराग्राफ हैं, जिसमें लिखा है कि ये फिल्म एक्ट्रेस के फिल्मी करियर के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बताएगी । उसके सुनहरे पलों को पर्दे पर पेश करेगी। एक्ट्रेस ने कैप्शन ने लिखा है, 'बॉलीवुड असफल रहा लेकिन मैं आपको गर्व महसूस करवाऊंगी परवीन बाबी। ऊं नम: शिवाय। वाकई ये नया सफर जादुई है।' परवीन बाबी की बायोपिक में उर्वशी रौतेला को देखने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

शानदार था परवीन बाबी का फिल्मी करियर

परवीन ने अपने करियर की शुरुआत साल 1972 में मॉडलिंग से की थी और साल 1973 में उन्होंने फिल्म चरित्र से अपने फिल्मी करियर शुरू किया था । पर्दे पर उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया। प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ परवीन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रही थी। एक्ट्रेस का नाम कई स्टार्स के साथ जुड़ा था। 22 जनवरी 2005 को उन्होंने दुनिया से अलविदा कह दिया था। एक्ट्रेस अपने फ्लैट में मृत पाई गई थीं