छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में मंगलवार सुबह ट्रक की टक्कर से एक स्कूटी सवार युवक की मौत हो गई। तेज रफ्तार ट्रक टक्कर मारने के बाद स्कूटी सवार को दूर तक घसीटता हुआ ले गया। इसके चलते युवक का शव कई जगह से क्षत-विक्षत हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और क्रेन की मदद से करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद शव को निकाल सकी। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। हादसा रिंग रोड पर हुआ है। 

जानकारी के मुताबिक, केदारपुर निवासी राजकुमार (35) सुबह करीब 11 बजे स्कूटी से बस स्टैंड की ओर जा रहा था। तभी गांधी चौक से बिलासपुर चौक की ओर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उसे चपेट में ले लिया। भीड़-भाड़ वाले इलाके में भी ट्रक की रफ्तार इतनी तेज थी कि स्कूटी के फंस जाने के बाद भी दूर तक घसीटकर ले गया। जब तक ट्रक रोका गया, युवक की मौत हो चुकी थी। हादसे के बाद चालक व खलासी ट्रक छोड़ भाग निकले। 

हादसे के बाद लोगों की मौके पर भीड़ लग गई। लोगों ने हादसा होते देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस पहुंची, लेकिन शव इतनी बुरी तरह से ट्रक में फंसा हुआ था कि उसे निकालना मुश्किल हो रहा था। इस पर पुलिस ने क्रेन बुलवाई और ट्रक को उठवाकर करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है। ट्रक नंबर के आधार पर पुलिस चालक और खलासी की तलाश कर रही है।